Updated

Post Top Ad

Your Ad Spot

100+ Latest Romantic Shayari in Hindi 2020

100+ Latest Romantic Shayari in Hindi 2020

love shayari in hindi | shayari | love shayari | sad shayari | romantic shayari | dard bhari shayari | funny shayari | shayari photo | sad shayari in hindi | shayari image | new shayari | sad love shayari | sher shayari | romantic shayari in hindi | 



100+ Latest Romantic Shayari in Hindi 2020

love shayari in hindi for girlfriend | beautiful hindi love shayari | best love shayari



  जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ, तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है। 

  बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है, वो हजारो रातों में वो एक रात होती है, लिखना था कि खुश हैं तेरे बगैर भी यहां हम, मगर कमबख्त… आंसू हैं कि कलम से पहले ही चल दिए। 


  Surat Wo Jo Din Bhar Asman Ka Sath De Chand Wo Jo Raat Bhar Taron Ka Sath De Pyar Wo Jo Zindagi Bhar Sath DE Or Dost Wo Jo Pal Pal Mai Sath DE 


  सूरज वो जो दिन भर आसमान का साथ दे चाँद वो जो रात भर तारों का साथ दे प्यार वो जो ज़िंदगी भर साथ दे और दोस्ती वो जो पल पल साथ दे | 


  आप खुद नही जानती आप कितनी प्यारी हो, जान तो हमारी पर जान से प्यारी हो, दूरियों के होने से कोई फ़र्क नहीं पड़ता, आप कल भी हमारी थी आज भी हमारी हो!! 


  Zindagi Leher Thi Aap Sahil Hue Na Jane Kese Ham Apke Kabil Hue Na Bhula Payge Ham Us Hasi Pal Ko Jab Aap Hamari Zindagi Me Shamil Hue 


  ज़िंदगी लेहर थी आप साहिल हुए ना जाने कैसे हम आपके काबिल हुए ना भुला पाएंगे हम उस हसीं पल को जब आप हमारी ज़िंदगी में शामिल हुए । 


  आहिस्ता आहिस्ता पास आ रही हो, लगता हैं तुम दिल के हर कोने में बस गयी हो..!! 


  Milne Aayenge Hum Aapse Khwabon Me, Jara Roshni Ka Ye Diya Bujha Dijiye, Ab Aur Nahi Hota Intezaar Aapse Mulakat, Jara Apni Aankho Ke Parde To Gira Dijiye!! 


  मिलने आएंगे हम आपसे ख़्वाबों में, ज़रा रोशनी का ये दिया बुझा दीजिए, अब और नहीं होता इंतज़ार आपसे मुलाक़ात का, ज़रा अपनी आँखों के परदे तो गिरा दीजिये!! 


  Tere jalwon ka mujhpar e haseena kuchh aisa asar ho gaya, Is duniya se main bekhabar ho gaya ! Dikhta hi nahi mujhe kuchh bhi ab tere alawa, Tu hi meri aakhiri manjeel aur tu hi humsafar ho gaya !! 

Beautiful Hindi Love Shayari Full On Romantic Shayari in Hindi



  मुस्कराहट का कोई मोल नहीं होता कुछ रिश्तो का कोई तोल नहीं होता वैसे लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर पर कोई आप की तरह अनमोल नहीं होता । 


  काश चाहने से कोई अपना होता हर जनम तुम्हे ही चाहते 


  दुनिया के लिए तुम एक इंसान हो, लेकिन एक इंसान के लिए तुम पूरी दुनिया हो. 


  बहुत मुश्किल है बताना.. कितनी मुहब्बत है तुमसे.., बस ये जिंदगी छोटी है, तुम्हें भूलने के लिए!! 


  हर फ़िज़ा में तेरा रंग है, तू दूर रह कर भी मेरे संग है। 


  न किसी का दिल चाहिए, न किसी की जान चाहिए, जो मुझे समझ सके, बस ऐसा एक इंसान चाहिए। 


  लड़~झगड़ कर ही सही, तुमसे उलझे रहना भी तो इश़्क है💕 ……. 


  वो खुद पर गरूर करते है तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं.. जिन्हे हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते..!! 


  मै ख्वाहिशो की बंदिश में नहीं बंधा, ना मेरी कोई चाहत ज्यादा है, जीने के लिए मुझे बस एक तेरी जरूरत खुद की ज़िन्दगी से भी ज्यादा है| 


  न जिद है न कोई गुरूर है हमे, बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमे, इश्क गुनाह है तो गलती की हमने, सजा जो भी हो मंजूर है हमे। 


  ये न सोचा कभी हमने कि हमने दोस्तों’ से लिया क्या है हमने तो खुद से पूछा सदा कि हमने उनको दिया क्या है ! 


  बताने को जो बेकरार है वो बात बताने दो जरा, मोहब्बत का इकरार हमे करने दो जरा, रखेंगे तम्हे अपनी ज़िन्दगी अपनी जान बना कर बस प्यार का इज़हार करने दो जरा| 


  ज़िन्दगी यूँ ही बहुत कम है, मोहब्बत के लिए, फिर एक दूसरे से रूठकर वक़्त गँवाने की जरूरत क्या है। 


  आँखों की गहराई में तेरी खो जाना चाहता हूँ, आज तुझ बाँहों मैं लेकर सो जाना चाहता हूँ, तुद कर हदे में आज सारी, अपना तुझे बना लेना चाहता हूँ| 


  कर दे नजरी कारम मुझ पर, मै तुझपे आइतबार कर दू, दीवाना हूँ तेरा ऐसा, की दीवानगी की हद को पार कर दू| 


  इश्क में तन्हाई भी होती है, इश्क में बेवफाई भी होती है, तू थाम कर तो देख हाथ मेरा, तो पता चलेगा, की इश्क में सच्चाई भी होती है| 


  हमारी बाहों में आने की, सज़ा भी जान लो ऐ सनम, ज़िन्दगी भर हमारी आगोश से, तुम आज़ाद नहीं हो सकोगे 


  एक पल के लिए जब तू पास आता है, मेरा हर लम्हा ख़ास बन जाता है, सँवरने सी लगती है ये ज़िन्दगी अपनी, जब भी तू मेरी बाहों में मुस्कुराता है। 


  तेरे ख्याल से ही एक रौनक आ जाती है दिल में तुम रूबरू आओगे तो जाने क्या आलम होगा 


  धड़कने मेरी धड़कती हैं, साँसे उनमे आ जाती हैं, कभी ख़ुश अगर जो हो जाऊँ मैं, चेहरे पर मुस्कराहट उनके आ जाती हैं 


  भंवर से निकलकर किनारा मिला है, जीने को फिर से एक सहारा मिला है, बहुत कशमकश में थी ये ज़िंदगी मेरी, उस ज़िंदगी में अब साथ तुम्हारा मिला है। 


  कौन कहता है, कि प्यार बर्बाद करता है, अगर तुम्हारे जैसा निभाने वाला मिल जाये, तो यह संसार याद करता है। 


  प्यार का बदला कभी चुका न सकेंगे, चाह कर भी आपको भुला न सकेंगे, तुम ही हो मेरे लबों की हँसी… तुमसे बिछड़े तो फिर मुस्कुरा न सकेंगे 


  शामिल कर लो मुझे भी ऐसे, अपनी आदतों में, कि बातें मेरी ही हों, तुम्हारी इबादतों में। 


  तेरी आवाज़ सुनने को तरसे है मन मेरा, तेरी एक झलक पाने को बेकरार है मन मेरा, अपनी ज़िंदगी का हर लम्हा तेरे साथ गुजारु, हर पल बस यही चाहता है मन मेरा!! 


Love Shayari for gf Girl Friend



  खुबसूरत इन्सान से मोहब्बत नही होती- बल्कि जिस इन्सान से मोहब्बत होती है, वो खुबसूरत लगने लगता है 


  हम आपके प्यार में कुछ ऐसा कर जायेंगे, बन कर खुशबू इन हवाओं में बिखर जायेंगे, भुलाना अगर चाहो तो साँसों को रोक लेना, वरना साँस भी लोगे तो दिल में उतर जायेंगे। 


  प्यार हो जाता है करता कौन हैं ? हम तो कर देंगे प्यार में जान भी कुरबान.. लेकिन पता तो चले कि.. हम से प्यार करता कौन हैं 


  मेरी हर खुशी हर बात तेरी है, मेरी साँसों में बसी वो महक तेरी है, इक पल भी नही रह सकते बिन तेरे, धड़कनो से निकलती हर आवाज़ तेरी है। 


  हँसते हुए तुझको जब भी देखता हूँ मैं, तू ही दुनिया है मेरी यही सोचता हूँ मैं। 


  ज़िन्दगी तुम मेरी बन जाओ रब से और क्या माँगू, जीने की वजह बन जाओ बस ये ही दुआ माँगू। 


  जब खामोश निगाहों से बात होती है, तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है, हमतो बस खोये ही रहतें हैं उनके ख्यालों में, पता ही नही चलता कब दिन कब रात होती है। 


  “💞 तेरा मेरा रिश्ता इतना खास हो जाये ,कि तू दूर रहकर भी मेरे पास हो जाये मन से मन का तार जुड़े कुछ इस तरह* कि दर्द हमें हो और अहसास तुम्हे हो जाए..” 


  कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है! कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है! पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से, तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है! 


  तेरे मिलने से कुछ ऐसी …….. बात_हो_गयी कुछ भी न था मेरे पास…… जिंदगी_से_मुलाकात_हो_गयी…🍁 


  होती नहीं है मोहब्बत सूरत से; मोहब्बत तो दिल से होती है; सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी कदर जिनकी दिल में होती है। 


  दिन तो कटता है जैसे तैसे, पर रात होती है बहुत तुफानी छूटे अपने टूटे साथी, खोया प्यार बस है यही मेरी कहानी अजब प्रेम की गजब कहानी, तू थी मेरे सपनो की रानी, 


  छूटा तेरा साथ टूटे मेरे सपने बस बात है यही बतानी अजब प्रेम की गजब कहानी, तू थी मेरे सपनो की रानी, 


  बचपन डूबा प्यार में फिर आई ये मदहोश जवानी रब ने बनाया तुझे मेंरे लिए थे जज्बात ये मेरे जुबानी अजब प्रेम की गजब कहानी, तू थी मेरे सपनो की रानी, 


  अजब प्रेम की गजब कहानी, तू थी मेरे सपनो की रानी, दिल में आती थी एक बात तू अमृत मैं पानी अजब सोच की गजब कहानी तू थी मेरे सपनो की रानी 

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages